By Abrar Khan | Jan 30, 2022

Who is Tejassawi Prakash Big Boss 15 Winer

Who is Tejassawi Prakash Big Boss 15 Winer

बिग बॉस के 15वें सीजन के विजेता का नाम सामने आ चुका है। शुरू से ही शो की मजबूत कंटेस्टेंट रहीं तेजस्वी प्रकाश इस सीजन के विजेता बनी हैं। वहीं, प्रतीक सहजपाल इस सीजन के फर्स्ट रनर अप रहे।

01/7

02/7

कौन हैं तेजस्वी प्रकाश?

यहां जानें इंजीनियर से एक्ट्रेस बनने की कहानी बिग बॉस 15 में जिस तरह अदाकारा ने गेम खेला और कई धुरंधर खिलाड़ियों को पछाड़ दिया वह वाकई काबिले तारीफ है। जन्म से लेकर बिग बॉस 15 तक का सफर अदाकाचाहते हैं तो यह लेख जरूर पढ़ें।

03/7

वोटिंग के आधार पर करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल की किस्मत का फैसला हुआ। सलमान खान ने तीनों को स्टेज पर बुलाया और यहां टॉप-2 की घोषणा की। सलमान खान ने बताया कि वोटों की कमी के चलते करण कंद्रा बाहर हो गए।

04/7

बिग बॉस-15 में शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बिताए पलों को याद किया। सिडनाज की यादें एकबार फिर बिग बॉस के मंच पर जीवित हुईं। शहनाज गिल ने शो में सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट दिया।

05/7

Bigg Boss 15 Finale में सिडनाज की यादें हुईं ताजा

06/7

बिग बॉस-15 फिनाले में नागिन सीरियल का हिस्सा रहीं अदा खान पहुंचीं। अदा खान ने शानदार डांस करते हुए स्टेज पर एंट्री ली। इसी के साथ खुलासा किया गया कि तेजस्वी प्रकाश ही अलगी नागिन होंगी।

तेजस्वी प्रकाश होंगी नागिन-6 की लीड स्टार

07/7

अगले हफ्ते से शुरू हो रहा नागिन-6

बिग बॉस-15 फिनाले में सलमान ने नागिन-6 टीवी शो की घोषणा की। इस दौरान उन्होंने बताया कि इस सीरीज का छठवां सीजन आ रहा है जो कि अगले हफ्ते से शुरू हो रहा है। साथ ये हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे टेलिकास्ट किया जाएगा।

हमारी ये video जरूर देखे 👇

Get Bigger arms 5 min a day