By Abrar Khan | Feb 01, 2022

Vivo T1 5G Price and Launch date in India

Vivo T1 5G स्मार्टफोन लांच डेट

9 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। वीवो T1 5G स्मार्टफोन में युवा यूजर्स को ध्यान में रखकर मल्टी-डायमेंशनल टर्बो परफॉर्मेंस दी जाएगी।

1

सीरीज फ्लिपकार्ट और अन्य मेनलाइन चैनलों जरिए से ऑनलाइन उपलब्ध खरीदी जा सकेगी। कंपनी का दावा है कि यह सेगमेंट का सबसे फास्ट स्मार्टफोन होगा।

क्या है इस फ़ोन की कीमत 

इस स्मार्टफोन को 20 हजार रुपये से कम कीमत में लाया जा सकता है। टर्बो स्पीड और परफॉर्मेंस जैसी खूबियों के साथ, वीवो टी1 5जी 20K कैटेगरी में सबसे पतला 5जी स्मार्टफोन होगा।

2

कंपनी जल्द ही अपने सोशल मीडिया चैनल्स के जरिए फोन से जुड़े दूसरे डिटेल्स भी शेयर करेगी। 'मेक इन इंडिया' के तहत कंपनी के बाकी स्मार्टफोन्स की तरह, इस सीरीज को भी ग्रेटर नोएडा स्थित फैसिलिटी में तैयार किया जाएगा।

कैसे होंगे फीचर्स

इसमें एक कूलिंग सिस्टम और एक "टर्बो स्क्रीन" भी होगी, जो हाई रिफ्रेश रेट सपोर्ट के संकेत दे रही है। चाइना वेरिएंट 120Hz रिफ्रेश रेट पैनल के साथ आता है।

3

सके रियर कैमरा में भी 64MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर, 8MP अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा हो सकती है। फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा होगा।

फ्रंट में 6.67 इंच का डिस्प्ले होगा जिसका फुल एचडी+ रेजोल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल हो सकता है। चीनी वेरिएंट 12GB तक रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

हमारी ये video जरूर देखे 👇

8 चीजें जो सोते समय आपके शरीर के साथ होती हैं

www.studyinmp.com

or visit us at