बेली फैट से छुटकारा पाने में मदद करेगा ये जापानी तरीका

यह जापानी विधि आपको जल्दी से वजन कम करने में मदद करेगी मिकी नामक जापानी अभिनेता रयूसुके ने हाल ही में बहुत जल्दी वजन कम करने के लिए एक अविश्वसनीय तरीका खोजा

इस अनूठी तकनीक ने उन्हें अट्ठाईस दशमलव सात पाउंड और चार दशमलव सात इंच कमर से कुछ ही हफ्तों में यह कम करने का प्रभावशाली परिणाम था.

यहाँ एक और अच्छी बात यह है कि व्यायाम में दिन में केवल दो मिनट लगते हैं आइए इसे समझे की यह आपकी मदद कैसे कर सकता है वीडियो के अंत में थोड़ा सा बोनस है इसे देखना न भूलें।

सबसे पहले देखते हैं कि यह कैसे काम करता है रयूसुके ने इसे एक लंबी सांस वाला आहार कहा, तकनीक में एक निश्चित स्थिति को शामिल करना शामिल है, तीन सेकंड की सांस लें और फिर सात सेकंड की जोरदार सांस लें साँस छोड़ना अधिकांश यूरोपीय डॉक्टर वजन के लिए साँस लेने के व्यायाम के उपयोग का समर्थन करते हैं.

और उनकी प्रभावशीलता की व्याख्या इस प्रकार करें जिसमें ऑक्सीजन कार्बन और हाइड्रोजन शामिल हैं जब आप जिस ऑक्सीजन में सांस लेते हैं, वह वसा कोशिकाओं तक पहुँचती है, तो यह कार्बन और पानी में सुनी जाती है. अधिक ऑक्सीजन आपका शरीर अधिक वसा का उपयोग करता है आप जलते हैं.

अब आपको क्या करना चाहिए निर्देश आसान है पहले खड़े हो जाओ और एक पैर आगे और दूसरे को पीछे धकेलें अब अपने नितंबों को तनाव दें और अपना वजन अपने पिछले पैर में स्थानांतरित करें। हाँ, ऐसे ही.

अपनी बाहों को अपने सिर के ऊपर उठाकर तीन सेकंड के लिए धीरे-धीरे सांस लेना शुरू करें फिर अपने शरीर की सभी मांसपेशियों को तनाव देते हुए सात सेकंड के लिए जोर से सांस छोड़ें। इस अभ्यास को हर दिन दो से दस मिनट तक करें और आप परिणामों से चौंक जाएंगे और यहां बोनस है क्योंकि विशेषज्ञों का कहना है कि यह तकनीक आपके शरीर की मांसपेशियों को भी मजबूत करेगी बस, इतना ही।

मैं अभी यह कोशिश करने जा रहा हूँ यदि आप पहले ही इस अभ्यास को आजमा चुके हैं नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में अपना अनुभव साझा करना न भूलें और यदि आप पहली बार हमारे चैनल पर आएं है तो सब्सक्राइब करें।

Leave a Comment