RRR स्टार Ram Charan की ‘आचार्य’ बड़ी मूवी फ्लॉप 100 करोड़ का हुआ नुकसान पिता के साथ थी मूवी

मेगास्टार (Ram Charan) ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और टॉलीवुड को ऊंचा किया है. राजामौली की ‘आरआरआर’ (RRR) से उनकी लोकप्रियता एक चरम पर पहुंच चुकी है और विदेशों में भी उनके नाम के खूब चर्चे हैं. लेकिन जल्द ही रिलीज आचार्य उनके लिए बेहतर साबित नहीं हो सकी. सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद बॉक्सऑफिस (Box Office) पर मेकर्स को तगड़ा घाटा लगा है. सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर लोगों का खास रेस्पांस नहीं आया, ज्यादातर इस पर लोग निगेटिव रिएक्शन देते दिख रहे हैं.

Box Office पर फ्लॉप हुई आचार्य

बता दे कि आचार्य फिल्म रिलीज से पहले भी लोगों में कुछ खास क्रेज नही बनाया और सिनेमा में लगने के बाद बॉक्स ऑफिस के बिजनेस में भी मेकर्स को जोखिम हाथ लगा है. जिसने भी आचार्य को देखा वो बेकार रेस्पांस ही दे रहा है और ये दोनों स्टार के करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म बताई जा रही है. यूजर्स कह रहे हैं कि चिरंजीवी को इस तरह की फिल्म नहीं करनी चाहिए और उनके बेटे के रोल को भी खास पसंद नहीं किया गया. दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म के जरिए पहली बार पर्दे पर पिता- पुत्र की जोड़ी एक साथ देखने को मिली लेकिन ये बुरी तरह से फ्लॉप रही. इससे पहले चिरंजीवी को राम चरण की ‘मगधीरा’ के एक गाने में दिखाया गया था लेकिन पर्दे पर एक्टिंग करते हुए दोनों पहली बार साथ आए हैं.

100 करोड़ का नुकसान हुआ आचार्य से

आरआरआर से नाम कमाने वाले राम चरण का पिता के साथ पर्दे पर आना उनके लिए लकी साबित नहीं हुआ. आचार्य से सिनेमा को 100 करोड़ का नुकसान हुआ है. पहले दिन ‘आचार्य’ का प्रदर्शन खराब रहा और फिर दूसरे दिन भी ये अच्छा कलेक्शन करने में नाकाम रही. अब इसके शो में ज्य़ादा लोग नहीं दिख रहे और टॉलीवुड में खबर है कि फिल्म को 50% का नुकसान हो रहा है. फिल्म को 140 करोड़ रुपये की लागत से बनाया गया था लेकिन 100 करोड़ का नुकसान बताया जा रहा है.

Leave a Comment

AllEscort
Exit mobile version