शादी से महीनेभर पर पहले लगाएं प्री-ब्राइडल फेस पैक स्किन करेगी ग्लो, लोग बोलेंगे लुकिंग लाइक आ वाओ

शादी में सबसे खूबसूरत दिखना हर लड़की का सपना होता है। अपनी जिंदगी के सबसे खास दिन वो सबसे ज्यादा सुंदर दिखना चाहती है। अपने ब्राइडल लुक के लिए मेकअप पर हजारों खर्च कर देती है।

लहंगे पर लाखों का खर्च हो जाता है। महीने भर से ब्यूटी पार्लर के चक्कर लगने लगते हैं। दुल्हन के चेहरे पर चांद सा निखार दिखे, इसके लिए बहुत मेहनत करने की जरूरत नहीं है। स्किन और हेयर स्पेशलिस्ट बताती हैं कि आपको शादी से कुछ दिन पहले से बस अपने चेहरे पर एक खास फेस पैक लगाना है .

इस फेस पैक की मदद से आपका स्किन ग्लो कर जाएगा। आपके चेहरे पर नेचुरल निखार आ जाएगा। आप आसानी से अपने घर में इस प्री ब्राइडल फेस पैक को बना सकते हैं। अपनी शादी के दिन बेस्ट दिखने के लिए तरह-तरह के ट्रीटमेंट लेते हैं। बाहर के उन ट्रीटमेंट में न जाने कितने ही तरह का केमिकल ह होते हैं, जो बाद में आपकी स्किन को म नुकसान पहुंचाते है।

कैसे बनाएं फेस पैक

  • इसके लिए आपको एक चम्मच बेसन
  • एक चम्मच मसूर दाल
  • एक चम्मच बॉटेनिकल क्ले
  • एक स्पून ऑर्गेनिक एलोवेरा जेल

लगाने का तरीका

इन सभी को एक साथ मिलाकर चेहरे पर एक समान लगाना है। जब फेसपैक सूख जाए तो उसे हल्के हाथों से मसाज करते हुए पानी की मदद से निकाल दें। इस फेसपैक की मदद से आपको डेड स्किन, पिंपल्स के दाग, एक्सेस ऑयल, ओपन पोर्स जैसी स्किन प्रॉब्लम्स से छुटकारा मिल जाएगा। शादी से कुछ दिन पहले से प्री-ब्राइडल फेस पैक लगाना शुरू कर दें।

स्किन में आएगा ग्लो

चेहरे पर इससे एक अलग सा ग्लो ‘आ जाता है। यहां बेसन और मसूर दाल स्किन को टाइट करने में मदद करते हैं तो वहीं बोटैनिकल क्ले स्किन से एक्स्ट्रा ऑयल को सोखने में मदद करता है। इस फेस पैक में मौजूद क्ले और एलोवेरा एंटी एजिंग प्रॉपर्टीज रखते हैं, जो चेहरे को पिंपल्स से बचाते हैं।

Leave a Comment