अधूरा वीडियो और आधा सच? श्वेता तिवारी के ‘भगवान पर कमेंट’ विवाद की वजह

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के ‘भगवान पर कमेंट’ पर काफी विवाद चल रहा है. मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी इस बयान को लेकर भोपाल कमिश्नर से मामले में संज्ञान लेने को कहा था, जिसके बाद उनपर एफआईआर दर्ज हो गई है. हालांकि, जिस 14 सेकंड की वीडियो क्लिप के आधार पर दावा किया जा रहा है कि श्वेता ने भगवान पर आपत्तिजनक कमेंट किया, वो पूरा सच नहीं दिखाती.

किस बात पर है विवाद?

सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी का 14 सेकंड का वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वो हंसते हुए कहती दिख रही हैं – ”मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं”. बस इस क्लिप के सामने आने के बाद विवाद शुरू हुआ और एमपी के गृहमंत्री ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे दी.

बस रिपोर्टर ने जब ये भगवान के किरदार वाली बात निकाली वहीं से सब हंसने लगे और मजाक शुरू हो गया.

‘इसके बाद श्वेता तिवारी माइक उठाकर हंसते हुए कहती हैं ”भगवान से सीधा ब्रा फिटर. मतलब जंप देखो.” श्वेता की इस बात पर उनके दोनों को एक्टर भी हंसने लगते हैं, वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि हंसी मजाक का माहौल बन जाता है.

इसके बाद श्वेता कहती हैं, ‘मेरी ब्रा का साइज़ भगवान ले रहे हैं.’ यह कहते हुए दिगांगना और श्वेता फिर हंसने लगती हैं.

पूरा मामला जाने बिना लोग वीडियो के आखिर के 14 सेकंड में बोली गई श्वेता की एक लाइन पर रिएक्ट कर रहे हैं. जबकि असल में वो भगवान नहीं बल्कि भगवान का किरदार निभाने वाले एक्टर की बात कर रही हैं.

Leave a Comment

AllEscort