Home » Call Of Duty: Mobile में आने वाला है नया Gulag मैप, जाने कब

Call Of Duty: Mobile में आने वाला है नया Gulag मैप, जाने कब

Call Of Duty: Mobile मल्टीप्लयेर गेम मोड और बैटल रॉयल के कारन सबसे लोकप्रिय मोबाइल गेम में शामिल है। पिछले कुछ समय से, कॉल ऑफ ड्यूटी: मोबाइल पर कॉल ऑफ़ ड्यूटी मॉडर्न वारफेयर के वारज़ोन मोड के Gulag मैप आने की अफवाह चल रही है। लेकिन अब गेम के डेवलपर ने खुद reddit के जरिये खुलासा किया है कि इस महीने मोबइल वर्शन में Gulag मैप आ जायेगा। हल ही में जारी किय गए कॉल ऑफ़ ड्यूटी के सीजन 7 के साथ डेवेलपर्स ने कई जानकारियां साझा की, जिनमे कुछ इस आने वाले मैप को लेकर भी थी।

Call of Duty: Mobile Gulag map

Reddit पोस्ट में, कॉल ऑफ ड्यूटी: मोबाइल टीम ने आगामी फीचर्स का एक रोडमैप साझा किया। उन्होंने कहा कि गुलाग नक्शा आगामी गनफाइट मोड से जुड़ा हुआ है और यह गेम में जून के आखिर तक जारी कर दिया जाएगा। डेवलपर्स आने वाले कुछ दिनों में गुलाग मैप के बारे में अधिक जानकारियां साझा करेंगे।

Gulag को पहली बार Call of Duty: Mordern Warfare (2019) के पीसी और कॉन्सोल वर्ज़न के Warzone मोड में देखा गया था। यह एक जेल क्षेत्र है, जहां प्लेयर्स को दूसरे अवसर के तौर पर Verdansk बैटलफील्ड में मरने के तुरंत बाद भेजा जाता है। यह Verdansk में मरे हुए दो प्लेयर्स को Gulag मैप में डालता है और इनमें से जीतने वाले प्लेयर को दूसरे मौके के रूप में वापस Verdansk में खेलने के लिए भेज दिया जाता है।

डेवलपर्स ने नए सीज़न 7 के बारे में भी बहुत सारी जानकारी साझा की। इस सीज़न का नाम Radioactive Agent है। यह ट्यूनीशिया नामक एक नया नक्शा लाता है, जिसमें कई मोड खेले जा सकते हैं। यह एक बड़ा मल्टीप्लेयर मैप है, जिसमें फिलहाल ट्यूनीशिया टसल इवेंट चल रहा है। बैटल रोयाल मैप को सात नए क्षेत्रों के साथ बड़ा किया गया है, जिनमें ब्लैक मार्केट, हार्बर, डाउनटाउन, सेनिटेरियम और अन्य कुछ क्षेत्र शामिल हैं। इसके अलावा नए सीज़न में नए हथियार, स्किन्स, कॉलिंग कार्ड्स, एक नया टैंक और कई ऑप्टिमाइजेशन जोड़ी गई हैं।

ऐसी ही गेम टेक और साइंस के बारें में पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर जरूर फॉलो करें और हमारे यूट्यूब चैनल Science Hindi को सब्सक्राइब करना न भूलें।