Bigg Boss 15 winner: तेजस्वी प्रकाश बानी विनर देखें वीडियो में सिड्नेज का परफॉरमेंस

Bigg Boss Season 15 Finale Winner Name 2022 LIVE Updates: बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले शनिवार से शुरू हो गया। पहले दिन रश्मि देसाई घर से बेघर हो गई हैं। अब शमिता शेट्टी (Shamita Shetty), निशांत भट्ट (Nishant Bhatt), प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal), करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash) टॉप पांच में हैं। इनमें से एक रविवार यानी 30 जनवरी को बिग बॉस सीजन 15 की ट्रॉफी उठाएगा। सोशल मीडिया पर फैंस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स को लगातार सपोर्ट कर रहे हैं।

कौन हैं तेजस्वी प्रकाश?

बिग बॉस 15 में जिस तरह अदाकारा ने गेम खेला और कई धुरंधर खिलाड़ियों को पछाड़ दिया वह वाकई काबिले तारीफ है। जन्म से लेकर बिग बॉस 15 तक का सफर अदाकारा के लिए काफी खास रहा है। अगर आप भी बिग बॉस 15 फेम तेजस्वी प्रकाश की जिंदगी से जुड़ना चाहते हैं और उनकी जानकारी हासिल करना चाहते हैं तो यह लेख जरूर पढ़ें। 

तेजस्वी प्रकाश बनीं बिग बॉस-15 की विनर

बिग बॉस-15 फिनाले का अंत हो गया है। सलमान खान ने घोषणा कर दी है कि तेजस्वी प्रकाश इस सीजन की विनर बन चुकी हैं। 

Bigg Boss 15 Finale में सिडनाज की यादें ताजा

तेजस्वी प्रकाश होंगी नागिन-6 की लीड स्टार

बिग बॉस-15 फिनाले में नागिन सीरियल का हिस्सा रहीं अदा खान पहुंचीं। अदा खान ने शानदार डांस करते हुए स्टेज पर एंट्री ली। इसी के साथ खुलासा किया गया कि तेजस्वी प्रकाश ही अलगी नागिन होंगी। 

अगले हफ्ते से शुरू हो रहा नागिन-6: बिग बॉस-15 फिनाले में सलमान ने नागिन-6 टीवी शो की घोषणा की। इस दौरान उन्होंने बताया कि इस सीरीज का छठवां सीजन आ रहा है जो कि अगले हफ्ते से शुरू हो रहा है। साथ ये हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे टेलिकास्ट किया जाएगा। 

सलमान खान ने दीपिका संग किया डांस

बिग बॉस-15 के मंच पर सलमान खान ने गहराइयां की टीम के साथ हंसी-मजाक किया। इस दौरान सलमान ने फिल्म के गाने पर दीपिका के साथ डांस भी किया।

Leave a Comment

AllEscort