Home » PUBG Mobile के लिए Update 1.0.0 हुआ रिलीज, ऐसे कर सकते हैं अपडेट

PUBG Mobile के लिए Update 1.0.0 हुआ रिलीज, ऐसे कर सकते हैं अपडेट

  • टेक

PUBG Mobile update 1.0 रिलीज़ हो गया है। यह अपडेट यूजर्स मिल रहा है। इस अपडेट में गेम में कई तरह के बदलाव किए गए हैं, जिसमें नया Erangel मैप, नया Royale Pass Season जल्द ही आने वाला है। पबजी कॉर्पोरेशन और टेनसेंट गेम्स ने बताया कि सर्वर को इस अपडेट के लिए अभी ऑफलाइन नहीं किया गया है।

पबजी मोबाइल पर नया सीजन Beyond A.C.E. जल्द ही यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। यह सीजन 14 सितंबर को रिलीज़ होगा।लेकिन इंडिया में यह गेम बैन कर दिया गया है। पबजी कॉर्पोरेशन इस गेम को भारत में अन-बैन कराने के लिए नया पार्टनर खोज रही है। 

PUBG Mobile version 1.0.0 अपडेट

लेटेस्ट अपेडट पबजी मोबाइल वर्जन 1.0.0 के साथ आता है, जिसमें नया एरा गेम में मिलेगा। कंपनी ने पूरी जानकारी अपनी वेबसाइट पर दी है। यह अपडेट लंबे समय के इंतजार के बाद New Erangel मैप आया है, जिसमें अपडेट स्काई, लैंड, वॉटर और विज़ुअल मिलेंगे। गेम में स्ट्रक्चर और बिल्डिंग को बेहतर किया गया है। ड्रॉप पॉइंट Mylta Power, Quarry, Prison को रिमॉडल किया गया है। इसके साथ गेम में कुछ नई चीजें भी देखने को मिलेंगी।

लेटेस्ट अपडेट में Livik में भी कुछ बदलाव हुए हैं, जिसमें दोनों विसुअल और गेम प्ले दोनों शामिल हैं। पत्थर, पानी, झरने, के टेक्स्चर को बेहतर किया गया है। इसके साथ ही एक नई सेमी ऑटोमेटिक शॉटगन M1014 भी जोड़ी गई है। इस गन में प्लेयर्स सात राउंड तक लोड कर सकते हैं और गोलियां ऑटोमेटिक रिलोड हो जाएंगी। यह गन एक्सक्लूसिव रूप से लिविक और अरिना मोड के लिए है।

कैसे करें Pubg मोबाइल 1.0.0 अपडेट

  1. सबसे पहले आपको apkmirror साइट पर जाना होगा।
  2. उसके बाद आपको सर्च में लिखना होगा Pubg 1.0.0 version आप Pubg लिखोगे तो भी आपके सामने Pubg Mobile के कई version आ जायेंगे
  3. वहां से आप Version सेलेक्ट करके Obb+Apk फाइल डाउनलोड कर सकते हैं
  4. उसके बाद obb फाइल को फिलमैनेजर के एंड्राइड obb फोल्डर में रखना होगा
  5. इसके बाद आपको apk इंसटाल करना होगा और फिर आपका न्य वर्शन आपके सामने होगा और उसे आप खेल पाएंगे।

ऐसे ही टेक न्यूज़ के लिए हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें और हमारे यूट्यूब चैनल Science हिंदी को सब्सक्राइब करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *