Home » Redmi Note 9 Pro: सेल शुरू जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

Redmi Note 9 Pro: सेल शुरू जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

Specification And Price

निचे पढ़े और जाने कहाँ से ख़रीदे इस फ़ोन को 

Redmi Note 9 Pro आज इस फोन को एक बार फिर खरीदने का मौका मिल रहा है। रेडमी नोट 9 प्रो की सेल आज एक बार फिर होगी। यह बिक्री अमेज़न और शाओमी की आधिकारिक वेबसाइट पर होती है। फोन फ्लैश सेल के जरिए पेश किया जाता है और स्टॉक रहने तक उपलब्ध रहता है। पहले की सेल को को देखा जाएँ Redmi Note 9 Pro स्मार्टफोन को आउट-ऑफ-स्टॉक होने में ज्यादा समय नहीं लगा था। लॉन्च के बाद लंबे लॉकडाउन के चलते स्मार्टफोन को बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं कराया गया, लेकिन अब रेडमी नोट 9 प्रो को हर हफ्ते सेल के लिए लाया जा रहा है। Xiaomi यह जानती है कि रेडमी नोट 9 प्रो उसका एक महत्वपूर्ण स्मार्टफोन है। स्मार्टफोन काफी जल्दी लोकप्रियता हासिल करता नज़र आ रहा है और इसका एकमात्र कारण इसकी उग्र कीमत और बेहतरीन हार्डवेयर है।

Redmi Note 9 Pro को इस साल मार्च में लॉन्च किया गया था और स्मार्टफोन की मुख्य खासियतें क्वाड रियर कैमरा सेटअप और ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर है। स्मार्टफोन 14 मई को फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध हुआ था और अब कंपनी Redmi Note 9 Pro को आज फिर से फ्लैश सेल के लिए पेश करेगी। यहां हम आपको Redmi Note 9 Pro की फ्लैश सेल, कीमत, सेल ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी दे रहे हैं।

Redmi Note 9 Pro Price in India

निचे आप जान सकते हैं की इस फ़ोन की कीमत कितनी है और क्या खास हैं.

रेडमी नोट 9 प्रो की भारत में कीमत 13,999 रुपये से शुरू होती है। यह दाम 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का है। नोट 9 प्रो के 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है। ग्राहकों को स्मार्टफोन की खरीद पर ICICI बैंक कार्ड के जरिए 1,000 रुपये की छूट मिलेगी और साथ ही ग्राहकों को ईएमआई विकल्प भी मिलेंगे। स्मार्टफोन Amazon India के साथ Mi.com पर भी खरीद के लिए उपलब्ध होगा। Redmi Note  Pro की सेल दोपहर 12 बजे से शुरू होगी

Redmi Note 9 Pro specifications, features

रेडमी नोट नोट 9 प्रो में डुअल-सिम Redmi Note 9Pro एंड्रॉयड 10 पर आधारित MIUI 11 पर चलता है। स्मार्टफोन में 6.67 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2400 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले है। आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है और इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन है। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है और साथ में ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 618 जीपीयू इंटीग्रेटेड है।

Video

आप यहाँ पर वीडियो भी देख सकते हैं.

8.5

TOTAL SCORE

Review

हमने अपने रिव्यु में जो भी लिखा हैं उनमे से आपके देखने के नजिरए से कुछ अलग भी हो सकता इसीलिए हमें कमेंट में बताएं 

खूबियां

कमियां

Our Rating
5/5

Where to Buy

amazon से आप खरीद सकते हैं buy बटन पर क्लिक करके 

Redmi Note pro

Rs. 13,999

May 19th 2020

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *