Home » भारत में Tencent खेलों से PUBG मोबाइल लेने के लिए PUBG Corporation

भारत में Tencent खेलों से PUBG मोबाइल लेने के लिए PUBG Corporation

PUBG Corporation ने PUBG मोबाइल फ्रैंचाइज़ी को भारत में शेन्ज़ेन स्थित टेनसेंट गेम्स को अधिकृत करने और देश के भीतर अपनी सभी प्रकाशन जिम्मेदारियों को संभालने का फैसला किया है, कंपनी ने सोमवार को एक बयान में कहा। नया कदम देश में PUBG मोबाइल प्रतिबंध के जवाब में आया है जिसे पिछले सप्ताह घोषित किया गया था। PUBG मोबाइल के अलावा PUBG मोबाइल लाइट और अन्य 116 चीनी मूल के ऐप और गेम्स को सरकार ने एक ही बार में प्रतिबंधित कर दिया।

Read More : ये Battle Royal गेम्स पूरी करेंगे PUBG Mobile की कमी

पिछले बुधवार को सरकार द्वारा प्रतिबंध लगाए जाने के तुरंत बाद, Tencent जो PUBG मोबाइल का प्रकाशक है, ने कहा कि यह भारत में अपने ऐप की निरंतर उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए भारतीय अधिकारियों के साथ संलग्न होगा। PUBG Corporation, जो लड़ाई रॉयले गेम का डेवलपर है, ने अब देश में टेनसेंट गेम्स के लिए फ्रैंचाइज़ को अधिकृत नहीं करने का फैसला किया है।

कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर जारी बयान में कहा, “आगे बढ़ते हुए, PUBG कॉर्पोरेशन देश के भीतर सभी प्रकाशन जिम्मेदारियों को ले जाएगा।” “जैसा कि कंपनी निकट भविष्य में भारत के लिए अपना खुद का PUBG अनुभव प्रदान करने के तरीकों की खोज करती है, यह अपने प्रशंसकों के लिए एक स्थानीय और स्वस्थ गेमप्ले वातावरण को बनाए रखने के लिए ऐसा करने के लिए प्रतिबद्ध है।”

PUBG Corporation दक्षिण कोरियाई वीडियो गेम कंपनी क्राफ्टन गेम यूनियन की सहायक कंपनी है। यह पहले से ही PUBG का डेवलपर और प्रकाशक है जो पीसी और कंसोल गेमर्स के लिए है। हालाँकि, PUBG मोबाइल और PUBG मोबाइल लाइट PUBG Corporation और Tencent गेम्स के बीच एक सहयोग में बनाए गए थे।

भारत में टेनसेंट गेम्स से PUBG मोबाइल फ्रैंचाइज़ी प्राप्त करने के अलावा, PUBG Corporation विभिन्न क्षेत्रों में आधारित गतिविधियों के माध्यम से देश में गेमिंग समुदाय के साथ जुड़ने के तरीकों की खोज कर रहा है, जिसमें एस्पोर्ट्स, और सामुदायिक ईवेंट शामिल हैं।

Folow on Google News:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *