Home » Outfit 7: My Talking Tom friends वर्चुअल पेट गेम हुआ लॉन्च जाने क्या खास बात

Outfit 7: My Talking Tom friends वर्चुअल पेट गेम हुआ लॉन्च जाने क्या खास बात

My Talking Tom लोकप्रिय मोबाइल गेम है, जो बच्चों को खासा पसंद आता है। गेम को  डेवेलोप करने वाली कंपनी Outfit 7 Limited है, जिसने इसी तरह के कई गेम्स डेवलप किए हैं। कंपनी ने टॉकिंग टॉम का एक नया वर्ज़न लॉन्च किया है, जिसका नाम My Talking Tom Friends है। इस नए वर्चुअल पेट गेम Android और iOS दोनों प्लेटफॉर्म पर इंस्टॉल करने के लिए उपलब्ध है।  Outfit 7

Limited सभी गेम्स खास तौर पर बच्चों के लिए विकसित करता हैं। इनमें ‘My Talking Tom’, ‘My Talking Angela’, ‘My Talking Hank और भी  कई गेम्स शामिल हैं और ‘My Talking Tom Friends’ की मुख्य खासियत यह है कि इसमें ये सभी छह किरदार शामिल हैं।

 

कहाँ पर है My Talking Tom Friends

माई टॉकिंग टॉम फ्रेंड्स को गूगल प्ले स्टोर और ऐप्पल ऐप स्टोर पर रिलीज़ कर दिया गया है।यह गेम पिछले कुछ समय से प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए प्ले स्टोर और एप्पल ऐप स्टोर पर उपलब्ध था, जहां इसके लिए 13 मिलियन (1.3 करोड़) यूज़र्स ने प्री-रजिस्टर किया था। कंपनी का कहना है कि इस गेम को प्ले-एज़-यू-वान्ट सैंडबॉक्स के रूप में पेश किया गया है। जैसा कि हमने आपको बताया कि गेम को खास तौर पर बच्चों के लिए डिज़ाइन किया गया है, जहां Outfit के छह लोकप्रिय किरदार Tom, Angela, Hank, Ben, Ginger के साथ एक नई Becca को जोड़ा गया है.

My Talking Tom Friends डायनामिक गेम हैं, जहां सभी किरदार एक खुले  घर के चारों ओर घूमते रहते हैं और प्लेयर उनके साथ (जुड़) सकते हैं। प्लेयर्स गेम में खाना पकाने, पेंटिंग, गार्डनिंग और सोशलाइज़ करने जैसी मजेदार गतिविधियों में भाग ले सकते हैं। इसमें एकदम नए एक्शन से भरपूर मिनी गेम्स भी हैं।

माई टॉकिंग टॉम फ्रेंड्स गेम Android में Google Play और Apple में App Store पर उपलब्ध है। गूगल प्ले स्टोर पर इस गेम की साइज़ 85 एमबी है और एप्पल ऐप स्टोर पर इस गेम की डाउनलोड साइज़ 170.1 एमबी है। खबर लिखने तक गूगल प्ले स्टोर पर इस गेम को 50 लाख से अधिक बार डाउलोड कर लिया गया है। गेम डाउनलोड करने लिए बिल्कुल मुफ्त है, लेकिन इसमें इन-ऐप परचेज़ के विकल्प मौजूद हैं। जिसका मतलब होता आप बहुत साडी चीजें इसमें पेसो से खरीद भी सकते हो।

ऐसे खबर के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *